ब्रेकिंग: व्यास ट्रैवेल में लाखों का गबन… कर्मचारी ही लगा दिया चूना… आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी रायपुर में व्यास ट्रैवल जाना माना नाम है। टूर एवं ट्रैवल्स की यह नामी कंपनी अपने ही कर्मचारी के हाथों बड़ा झटका खा गई। वर्षों से काम कर रहे एक कर्मचारी ने कंपनी को साढ़े 7 लाख रुपये से ज्यादा का चूना लगा दिया। मामला काफी पुराना है। शिकायत भी काफी पहले कर दी गई थी, लेकिन पुलिस ने जब आरोपी को दबोच लिया तब जाकर जाकर मामला भी दर्ज कर लिया गया ।

जानकारी यह है कि रायपुर के अशोका हाईट्स में रहने वाला विश्वरंजन बेहरा तेलीबांधा तालाब के सामने मौजूद व्यास ट्रैवल ऑफिस में बतौर कंप्यूटर ऑपरेटर काम करता था। सालों से काम कर रहा था तो मालिक को भरोसा भी था। बस इसी भरोसे की आड़ में उसने लाखों रुपये पार कर दिए।

कंपनी के संचायल तनम्य व्यास की ओर से पुलिस थाने में दर्ज कराई शिकायत में कहा गया है कि 1 जुलाई 2018 से 30 जून 2019 के बीच विश्वरंजन बेहरा ने कंपनी के जरिए जो भी बुकिंग हुई, उसकी राशि कंपनी के खाते में जमा ही नहीं कराई। करीब एक साल में यह रकम 7 लाख 51 हजार से ज्यादा की है। मामला सामने आने के बाद ही कंपनी की ओर से तेलीबांधा थाने में शिकायत कर दी गई थी। पुलिस ने शिकायत तो ले ली, लेकिन मामला दर्ज नहीं किया। जब आरोपी गिरफ्त में आ गया तब जाकर मामला दर्ज किया गया है।